इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 'वनप्लस 5T'
इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 'वनप्लस 5T'
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने नए हैंडसेट वनप्लस 5T की लॉन्चिंग डेट पर से पर्दा हटा दिया है. कंपनी ने खुलासा किया है कि वह 16 नवंबर को अपने इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है. वहीं भारतीय बाजारों में ये डिवाइस 21 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएगी. oneplus ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 'न्यूयार्क में वैश्विक लांच के बाद यह बहुप्रतीक्षित डिवाइस अमेजन डॉट इन और वनप्लसस्टोर डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. बाद में यह डिवाइस अन्य बिक्री श्रंखला के जरिए भी बेचा जाएगा.'

गिजचाइना में छपी एक रिपोर्ट की माने तो, इस फोन में डिस्प्ले 6.01 इंच और एंड्रायड 8.0 OS लेटेस्ट वर्जन होगा. वनप्लस ने साफ़ किया है कि वनप्लस 5टी में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक बरकरार रहेगा. वनप्लस 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम दी गयी है. साथ इस फोन में धांसू कैमरा मुहैया कराया गया है.

इस हैंडसेट में फ्रंट और रियर दोनों ही कैमरे 20 मेगापिक्सल के होंगे. ख़बरों के अनुसार, इस स्मार्टफोन का पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल वाइड ऐंगल लेंस और 20 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस के साथ ड्यूअल कैमरा में आएगा. इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गयी है.हालांकि अभी कुछ दिनों पहले ही वनप्लस के सीईओ ने कहा था कि इस डिवाइस की कीमत 4,000 CNY (करीब 40,000 रुपए) हो सकती है.

दुनिया का सबसे छोटा एंड्राइड फोन, जानिए फीचर्स

जियो रिचार्ज पर यहां मिल रहा 99 का कैशबैक

इस कंपनी टेस्ट किया पहला 5G डाटा कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -