‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली शॉर्ट फिल्म दुनिया भर में वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म ने 23 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स और दस पुरस्कार भी अपने नाम कर लिए है.

खबरों की माने तो इस फिल्म ‘मियां कल आना’ को 18 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. फिल्म की कहानी मुस्लिम समाज पर आधारित है. यह फिल्म दुनियाभर में तारीफें और अवॉर्ड्स पा चुकी है साथ ही इस फिल्म को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दे कि, 'मियां कल आना' को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने प्रोड्यूस किया है और उनके छोटे भाई शमास नवाब सिद्दीकी फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं.

शमास नवाब सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा कि, "मियां कल आना की पृष्ठभूमि ग्रामीण होने के कारण मैंने हर तरह से इसको वहां के सांचे में ढालने की कोशिश की है. चाहे वो डायरेक्शन हो, कैमरा या कलाकारों की परफॉर्मेंस. सभी चीजों का आम जिंदगी के करीब रखने की कोशिश की गई है.” उन्होंने कहा कि, "इस फिल्म के जरिये हमने ये दिखाने की कोशिश की गई है कि मुस्लिम औरतों कितनी बेबस हो जाती हैं और सिर्फ एक वस्तु बनकर रह जाती हैं." बता दे कि, इस फिल्म में मनाषा मरजरा, जयहिंद कुमार, इलियास खान, गजनवी और मीना ने काम किया है.

ये भी पढ़े

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

विवादों में फंसी सोनाक्षी की 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'

कुकिंग के साथ-साथ डांसिंग, रैपिंग और कॉपी राइटिंग के भी एक्सपर्ट हैं रणवीर सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -