48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करेंगे 'किंग खान'
48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करेंगे 'किंग खान'
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान गोवा में होने वाले 48वां इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का उद्घाटन करेंगे. बता दे कि इस शानदार मौके पर शाहरुख़ खान के अलावा इस समारोह में बॉलीवुड की कई महान हस्तियां शिरकत करेगी.

बताना चाहेंगे कि पणजी के पास स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ऑडिटोरियम में इस जबरदस्त प्रोग्राम का आगाज होगा, वही इस प्रोग्राम में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर भी शिरकत करेंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 28 नवंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल में 82 देशों की 195 फिल्में दिखाई जाएंगी, यही नहीं बल्कि इनमें 10 फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर, 10 फिल्मों का एशियाई और इंटरनैशनल प्रीमियर और 64 से ज्यादा फिल्मों का भारतीय प्रीमियर शामिल है.

दिलचस्प बात यह है कि हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन को महोत्सव में ‘साल की भारतीय फिल्म शख्सियत पुरस्कार’ से सम्मानित किया जाएगा, वही कनाडाई निर्देशक एटम एगोयन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया जाएगा. इस शानदार प्रोग्राम में सुपरस्टार सलमान खान भी मौजूद होंगे. इसके अलावा हिंदी फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता शाहिद कपूर भी आयोजित होने वाले उद्घाटन समारोह में मौजूद होंगे.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' कातिल अदाओं की मालकिन 'शिल्पा शिरोडकर'

'Happy Birthday' राजकुमार हिरानी

जब बिग बॉस के सेट पर थिरकने लगे दीपिका और सलमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -