'स्वच्छ स्वर्ग' का पैगाम देती 'जन्नत'
Share:

जम्मू कश्मीर : स्वच्छ भारत अभियान तो हर जगह जोर-शोर से चल रहा है और लोग इसमें अपना सहयोग भी दे रहे हैं, लेकिन फिर भी लोग इसके प्रति उदासीन नजर आ रहे हैं. ऐसे में कश्मीर यानी धरती के स्वर्ग की एक छोटी सी बच्ची जिसका नाम 'जन्नत' है, लोगो को पैगाम दे रही है स्वच्छता का, डल झील को साफ़ रखने का, धरती को स्वर्ग बनाने का. जन्नत का ये पैगाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

20 जनवरी को अपलोड किये गए इस वीडियो को अब तक 5 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 2000 से ज्यादा बार इसे रीट्वीट किया गया है. आपको बता दें कि यह छोटी सी बच्ची जन्नत लोगों को वीडियो के माध्यम से पैगाम दे रही है कि डल झील में बहुत गंदगी हो गई है और हर नागरिक का कर्त्यव है कि वह इसे साफ़ रखने में अपना सहयोग दे.

उसने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की है कि लोग अपनी बोट में निकले और डल झील से कचरा हटाएँ. छोटी सी बच्ची का यह पैगाम यक़ीनन बहुत बड़ा है और अगर देश में जन्नत जैसी बच्ची हों तो जरूर यह पूरा देश ही स्वर्ग बन जायेगा. जन्नत के पैगाम को हम सब का सलाम. और हम उम्मीद करते हैं की जन्नत के पैगाम को पूरे देशवासी जरूर समझेंगे और अपना सहयोग भारत को स्वच्छ बनाने में देंगे.

पति का सपना, स्वच्छ हो गाँव हमारा

दिल्ली भाजपा ने स्वच्छ भारत नरे की उड़ाई खिल्ली

खुले में शौच करने पर जेब में रखवाया मल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -