कोलकाता में होगी  ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग
कोलकाता में होगी ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग
Share:

मुंबई। हिंदी टेलीविजन के इतिहास में पहली बार एक हिंदी शो पूरी तरह कोलकाता में शूट किया जाएगा। इस शो की कहानी कोलकाता आधारित है। नए साल से प्रसारित होने वाले स्टार भारत के शो ‘जय कन्हैया लाल की’ को पूरी शूटिंग कोलकाता में होगी। नकली सेट के बजाय शो के लुक और फीलिंग को वास्तविक दिखाने के मकसद से ऐसा किया जा रहा है। इस शो से लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता भट्टाचार्या हिंदी टीवी में डेब्यू कर रहीं हैं।

यह शो ब्लॉकबस्टर बंगाली शो ‘भोजोगोबिंदो’ का रीमेक है। इसकी कहानी तीन प्रमुख पात्रों जानकी प्रसाद चौधरी, डाली और कन्हैया के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शो एक अमीर दादा जानकीनाथ चौधरी की कहानी है जो अपनी बिगड़ैल पोती डाली से परेशान है। शो के प्रमुख अभिनेता विशाल वशिष्ठ ने कहा, जय कन्हैया लाल की का हिस्सा बनकर मैं बहुत रोमांचित हूँ।

पूरी कास्ट और क्रू कोलकाता में शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित है। हमारा मकसद इस शो को जितना संभव हो सके वास्तविक बनाना था। मनोरंजक और रोचक कहानी के अलावा यह शो दर्शकों के लिए विजुअली एक शानदार अनुभव होगा। यहां के सेट्स शानदार हैं और हम इसके प्रसारित होने का इंतजार कर रहे हैं।

नीलू कोहली ने बताया क्रिसमस क्यों है खास

किंग खान के इस शो ने बनाया रिकॉर्ड

'हम पांच' में आएगा असली मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -