"मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिन्दू नहीं हूँ- जैडा पिकेट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैडा पिकेट इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वे साइनटोलोजिस्ट नहीं है. बताना चाहेंगे कि, जैडा पर लेह रेमिनी ने टिप्पणी की थी कि वे एक चर्च की सदस्य है और साइनटोलोजिस्ट है.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, अभिनेत्री ने टिपण्णी करने के लिए ट्विटर को चुना जिसमे रेमिनी ने जैडा पर चर्च की एक सदस्य होने का आरोप लगाया था. पिंकेट स्मिथ ने ट्विट में कई धार्मिक ग्रंथो, अनुष्ठानों और प्रथाओं की सूची को सूचीबद्ध किया है. लेकिन उन्होंने आगे बताया कि वे उन धर्मों में से किसी के भी सदस्य नहीं है जिसमे साइनटोलोजी भी शामिल है. जबकि जैडा का कहना है कि, "मैंने सारी दुनिया की मस्जिदों में प्रार्थना की है लेकिन मैं मुस्लिम नहीं हूँ."

उन्होंने आगे एक ट्विट में कहा कि, "मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिंदू नहीं हूँ." इसके अलावा उन्होंने बताया कि "मैं एक इंसान बनने का अभ्यास करती हूँ और हम क्या नहीं है. कोई भी उस शक्ति को नहीं रोक सकता है." बता दे कि, हॉरर फिल्म स्क्रीम-2 के लिए जैडा को 1998 में ब्लॉकबस्टर इंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में फेवरेट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुना गया था. 1997 में जाडा ने रैपर और एक्टर विल स्मिथ से शादी की. जाडा ने 2002 में अपना म्यूजिक करियर शुरू किया था.

ये भी पढ़े

फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़

मार्गोट रोबी का परिवार चाहता है अभिनय नहीं नौकरी करें

विद्युत ने पूरा किया 'जंगली' का पहला शेड्यूल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -