TEENA पर लीक हुआ 'Huawei FIG-AL100' स्मार्टफोन
TEENA पर लीक हुआ 'Huawei FIG-AL100' स्मार्टफोन
Share:

जब बात TEENA की हो तो समझ जाइए कि स्मार्टफोन से जुड़े किसी बड़े लीक का खुलासा होने जा रहा है. यहां स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेक्स से जुड़ी सारी जानकारियां मिल जाती है. पिछले दिनों हुवावे के एक स्मार्टफोन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस स्मार्टफोन के बारे में टीना पर सारी जानकारियां लीक हो गयी. हालांकि हुवावे ने अपने इस हैंडसेट को लेकर अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. इस लीक में Huawei FIG-AL100 नाम का स्मर्फ़ों सामने आया है. लीक के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप और बैक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. हालांकि इस बार की लिस्टिंग में बहुत कुछ सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी काफी जानकारियां हाथ लग गयी है.

इसमें सामने आया है कि इस स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड पर काम करेगा और इस फोन में डुअल सिम स्लॉट दिया गया है. इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो की LED फ्लास के साथ आएगा. इस लिस्टिंग में सामने आया है कि इस स्मार्टफोन में एक सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर और हुवावे का लोगो भी लगा हुआ है.

इस स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस फोन के फ्रंट कैमरा के साथ टॉप पर एक स्पीकर भी देखने को मिलेगा. इस फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले दिया जायेगा.

ये कंपनी दे रही है 60जीबी डाटा फ्री

एयरटेल ने अपने प्लान किए अपडेट, जानिए क्या हुआ सस्ता

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

यह स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -