'Happy Birthday' कातिल अदाओं की मालकिन 'शिल्पा शिरोडकर'
'Happy Birthday' कातिल अदाओं की मालकिन 'शिल्पा शिरोडकर'
Share:

90 के दशक में अपनी कातिल अदाओं और शानदार अभिनय से लोगो के बीच अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर का जन्म 20 नवम्बर यानि कि आज के दिन ही हुआ था. बता दे कि शिल्पा पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं.

शिल्पा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म 'भ्रष्टाचार' से की थी जिसमें उन्होंने एक अन्धी लड़की का रोल किया था. इसके बाद उन्होंने अनिल कपूर के साथ 1990 में सुपर हिट फ़िल्म 'किशन कन्हैया' में काम किया और उसके बाद उन्होंने 1990 के दशक में काफ़ी हिट फ़िल्मों में काम किया जैसे त्रिनेत्र, हम, दिल ही तो है, आँखें, पहचान, गोपी किशन, मृत्युदंड.

बता दे कि शिल्पा ने अपने दौर के लगभग सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया जिनमे गोविंदा, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, जैसे कई स्टार्स शामिल है. ख़ास बात यह है कि शिल्पा ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ 9 फिल्मों में साथ काम किया और प्रशंसकों ने उनके ऑनस्क्रीन युग्मन की खूब सराहना की.

इसके अलावा उन्हें फिल्म 'खुदा गावा' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया.

बता दे कि शिल्पा ने एक बैंकर अप्रेश रंजीत से 11 जुलाई 2000 में मुंबई में शादी की, सन 2003 में उन्होंने एक पुत्री अनुष्का को जन्म दिया. फिलहाल शिल्पा ने स्टार प्लस पर टेलीविज़न सीरीज़ 'सिलसिला प्यार' का प्रसारण शुरू किया.

ये भी पढ़े

मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन

बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -