राहुल का सीधा वार कहा 'जीएसटी मोदी ने नहीं संघ ने लागु करवाया '

राहुल का सीधा वार कहा 'जीएसटी मोदी ने नहीं संघ ने लागु करवाया '

कर्नाटक में होने वाले चुनावों से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे में आज का दिन भी मंदिर और मस्जिद के दर्शनों के साथ शुरू हुआ. इसके बाद एक जन सभा में राहुल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया . राहुल ने संघ प्रमुख को सेना पर दिए बयान के लिए आडे हाथों लेते हुए कहा कि मोहन भागवत जी का बयान आपने सुना होगा. उन्होंने देश के जवानों के बलिदान का अपमान किया है. उन्हें अपनी टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.' 

राहुल ने कहा कि HKES कन्वेंशन हॉल में आज इस कार्यक्रम में मैं आपसे कहना चाहता हु कि नोटबंदी का आइडिया न तो आरबीआई ने लिया, न तो वित्त मंत्री अरुण जेटली ने, न ही वित्त मंत्रालय के किसी अधिकारी ने. यह आरएसएस के एक पदाधिकारी ने लिया. आरएसएस ने प्रधानमंत्री के दिमाग में यह आइडिया डाला और पीएम ने इस पर काम किया.

उन्होंने कर्नाटक में कहा, 'बीजेपी हिंदुस्तान की विभिन्न संस्थाओं पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है और आरएसएस अपने लोगों को हर संस्था में डालने की कोशिश में है. गौरतलब है कि राहुल गाँधी ने कर्नाटक दौरे के दौरान बीजेपी के लिए गए निर्णयो और जम्मू कश्मीर को लेकर सरकार की सुस्ती पर भी सरकार से सवाल कर चुके है. साथ ही मंदिर जाने को लेकर भी साफ कर चुके है की मेरा जहा दिल चाहेगा में जाऊँगा और मंदिर जाने में बुराई क्या है.

राहुल ने खोला राज - मोदी का कमीज, कैमरा, कार हर चीज ....

अब पकौड़े के मुद्दे को भुनाएगी भाजपा

राहुल गाँधी के पकौडे को मुँह से लगाते ही मचा बवाल

मोहन भागवत पर तिरंगे के अपमान का आरोप लगा