'इश्कबाज' को मिल सकते हैं कंडोम के ऐड क्योंकि....
'इश्कबाज' को मिल सकते हैं कंडोम के ऐड क्योंकि....
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' में नजर आने वाले अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने है. बता दे कि, हाल ही में बच्चों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने टीवी चैनलों पर प्रसारित होने वाले कंडोम के ऐड के प्रसारण पर रोक लगा दी है.

जिसके चलते अभिनेता नकुल मेहता ने चुटकी लेते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है. "मुझे लगता है कि इश्कबाज को अब ढेर सारे कंडोम के ऐड मिल सकते हैं क्योंकि हमारा शो रात 10 बजे आता है.' यही नहीं बल्कि, इसके अलावा नकुल ने दूसरे ट्वीट में लिखा, "हां, क्योंकि कंडोम भयानक है. परिवार नियोजन और सेफ सेक्स की जरूरत ही क्यों है और हां, चलो एकमात्र खेल में गोल्ड मैडल जीतते हैं जिसमें हम चीन को हरा सकते हैं."

बता दे कि, सीरियल 'इश्कबाज़' में नकुल शिवाय की भूमिका में नजर आते है. उनके अपोजिट किरदार में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अनिका का किरदार निभा रही हैं. ख़ास बात यह है कि, दर्शक उनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दे कि नकुल इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुके है. इससे पहले नकुल को सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में आदित्य का किरदार निभाने के लिए जाना जाता था.

ये भी पढ़े

प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है

तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यक़ीन नहीं होता

ऊर्जावान और रचनात्मक व्यक्तित्व के धनी थे नीरज वोरा- मोदी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -