'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़
'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी धाक ज़माने वाली अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा एक इंटरनेशल सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा को आधे घंटे लिए 12 करोड़ रुपए का आॅफर मिला है. खबरों के अनुसार प्रियंका को एक अवॉर्ड शो में डांस करने के लिए निमंत्रण मिला है, साथ ही इस अवॉर्ड शो के लिए प्रियंका को सिर्फ 30 मिनट डांस करने के लिए 12 करोड़ का आॅफर दिया गया.

दिलचस्प बात यह है कि, अवॉर्ड शो में प्रियंका अपने इंटरनेशनल और हिंदी गानों पर डांस करेंगी. यानिकि 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए का अमाउंट हर लिहाज से एक बड़ी रकम है. बताना चाहेंगे कि फिलहाल प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं. प्रियंका अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म A Kid Like Jake की शूटिंग में बिजी हैं.

 बता दे कि प्रियंका ने हॉलीवुड में फिल्म 'बेवॉच' से डेब्यू किया था. फिलहाल इन दिनों वह अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में एक मस्‍तीभरा वीडियो प्रियंका चोपड़ा की टीम ने शेयर किया है, जिसमें वह अपने को-स्‍टार रोशेल के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

'Bigg Boss -11' बिग बॉस से बाहर होने पर बेनाफ्शा ने प्रियांक को बताया 'भाई'

304 बार किसिंग पर बोले कल्‍लू, डायलॉग की वजह से हुआ कंफ्यूजन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -