इलाज का तर्क देकर यहाँ महिलाओं संग किया जाता है रेप
इलाज का तर्क देकर यहाँ महिलाओं संग किया जाता है रेप
Share:

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जो सभी को चौकाने वाली है. जी दअरसल में एक फोटोग्राफर जिनका नाम पाओला परेड्स है उन्होंने इक्वाडोर के एक ऐसे थैरेपी सेंटर का पता लगाया है जहाँ होमोसेक्शुअल महिलाओं का इलाज बहुत ही अजीब तरह से किया जाता है. ऐसा इलाज जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. जी हाँ, कुछ समय पहले ही इक्वाडोर की ‘हैक’ मैग्जीन को फोटोग्राफर पाओला परेड्स ने बताया कि उनके शहर में ऐसे कई सेंटर्स है जहाँ पर अजीब तरह से बीमारियों का इलाज किया जाता है. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहल ही उन्होंने एक फोटो सीरीज तैयार की जिसमे उन्होंने उन होमोसेक्शुअल महिलाओं की तस्वीरें ली जिन्हे अजीब तरह से ट्रीटमेंट दिया जाता है.

इक्वाडोर में एक ऐसा सेंटर है जहाँ होमोसेक्शुअल महिलाओं को, ड्रग्स और शराब की आदी महिलाओं को लाया जाता है और उसके बाद उन्हें दर्दनाक इलाज दिया जाता है. यहाँ पर फीस का कोई फिक्स पैमाना नहीं है महिलाओं को उनके घरवाले छोड़कर जाते है और उसके बाद यहाँ इलाज के बहाने उन महिलाओं को मारा जाता है, उन्हें पीटा जाता है और साथ ही उनका रेप भी किया जाता है. यहाँ के लोगो का कहना है कि रेप करने से महिलाओं का होमोसेक्शुअलिटी से दिमाग हट जाता है. वाकई में यह बहुत ही अजीब है लेकिन सच है.

इक्वाडोर के इस सेंटर में महिलाओं के साथ हर समय पुरुष रहते है जो उनके साथ घिनौने कृत्य करते रहते हैं. इसे थैरेपी का नाम दिया जाता है लेकिन आज तक इस बात को किसी को पता नहीं चला कि इस थैरेपी से कितनी महिलाओं को फायदा पहुंचा या कितनी महिलाएं ठीक होकर अपने घर लौट पाई.

19 साल के लड़के ने 71 साल की महिला से शादी कर बताई सुहागरात....

37 साल में 38 बच्चों को जन्म चुकी ये महिला

इस लड़की को अपनी नाभि को देखकर लगता है डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -