'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते'- रणवीर सिंह
'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते'- रणवीर सिंह
Share:

विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आने वाले रणबीर सिंह फिल्म को लेकर हो रहे विवादों में कई दिनों से चुप थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं. संजय लीला भंसाली के साथ भी वैसे भी खड़ा हूं'. मैं फिल्म के लिए उनके विजन के साथ भी खड़ा हूं.

उन्होंने कहा कि उनके पास एक विजन है. वह इसे रिलीज करने के लिए सब कुछ करेंगे. रणवीर ने आगे कहा, जिस किसी को इस फिल्म को लेकर कंसर्न जताई है, उनसे मेरा अनुरोध है कि वह फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करें और फिल्म देखें. कोई भंसाली पर शक न करें वह एक शानदार फिल्म मेकर हैं और भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं'.

रणबीर ने आगे कहा कि 'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते. वह कभी कुछ गलत नहीं कर सकते. साथ ही बताया कि वह एक अच्छे इरादों वाले इंसान हैं. वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिस पर पूरे देश को गर्व हो. लेकिन फिल्म को लेकर जो भी हो रहा है वह काफी दुखद है. मुझे उनके लिए दुख महसूस हो रहा है. उनके अच्छे प्रयासों और भावनाओं को किनारे किया जा रहा है'.

ये भी पढ़े

तो ये है एक्ट्रेस गौहर खान का लक्ष्य

इस हॉलीवुड एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -