शानदार एक्शन और ड्रामें से भरपूर के साथ आया 'अय्यारी' का ट्रेलर
शानदार एक्शन और ड्रामें से भरपूर के साथ आया 'अय्यारी' का ट्रेलर
Share:

निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिये एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में आगाज किया था, बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बहुत ही जल्द फिल्म इंडस्ट्री में और लोगो के दिल में अपनी जगह बन ली है. बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के फेन्स के लिए एक गुड न्यूज़ है, खास खबर ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'अय्यारी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

शानदार एक्शन और रोमांचक से भरपूर इस ट्रेलर में सिद्धार्थ को फैन्स एक अलग अंदाज में देखने वाले हैं. बता दे की ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा मनोज बाजपेयी भी हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्ममेकर नीरज पांडे की ये फिल्म रियल लाइफ इवेंट पर बेस्ड है, इसमें सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं, तो वहीं मनोज इसमें एक रिटायर्ड ऑफिसर बने हैं, जो सिड के मेन्टोर भी होते हैं.

यह देखे फिल्म का ट्रेलर 

 

बात करे अगर मनोज बाजपेयी कि तो उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग और जबरदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है. वही सिद्धार्थ अपने हर रोल को बड़ी ही सादगी और खूबसूरत तरीके से परदे पर उतारते है. अब देखना ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर पायेगी या नहीं.

ये भी पढ़े

Photos : 40 की उम्र के बाद भी अपनी उम्र और हॉटनेस को थामे हुए है अमीषा पटेल

'टाइगर..' की 'ज़ोया' ने शेयर की खुबसूरत तस्वीरें, आप भी हो जायेंगे फैन

'Happy Birthday' रेहाना सुल्तान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -