स्कूली बच्चों ने की फुल ड्रेस रिहर्सल
स्कूली बच्चों ने की फुल ड्रेस रिहर्सल
Share:

भोपाल: गणतंत्र दिवस समारोह के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल मंगलवार को शहर के लाल परेड ग्राउंड में हुई. रिहर्सल के दौरान स्कूली बच्चे ग्राउंड में पड़े मोटे-मोटे कंकड़-पत्थरों पर डांस करते नजर आए. चुभन और चोट का दर्द स्कूली बच्चों के चेहरे पर साफ दिखा रहा था.

मामला मीडिया में आते ही नाराज स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री दीपक जोशी ने तत्काल जांच के आदेश दिए. मंत्री ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों की पूरी जिम्मेदारी जिला शिक्षा अधिकारी की होती है. यदि बच्चों को किसी भी तरह का नुकसान होता है, तो संबंधित सभी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस महानिदेशक ऋषि शुक्ला और एसएएफ केएन तिवारी ने परेड एवं समारोह व्यवस्थाओं का जायजा लिया. एसएएफ के हेड कांस्टेबल रामचन्द्र कुशवाह ने मुख्य अतिथि का अभिनय करते हुए ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली.

परेड के दौरान खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, एडीजी व स्पोर्ट्स डायरेक्टर उपेंद्र जैन, भोपाल संभाग कमिश्नर अजातशत्रु, पुलिस महानिरीक्षक योगेश चौधरी, कलेक्टर निशांत बरबड़े, एसएसपी. रमन सिंह सिकरवार, एसपी. अरविंद सक्सेना सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

और पढ़े-

26 जनवरी को हो सकता है PM मोदी पर हमला

अबू धाबी के प्रिंस पहुंचे दिल्ली, गणतंत्र दिवस में होंगे शामिल

गणतंत्र दिवस की परेड के लिए 23 से ही हो जाएंगे रूट परिवर्तित

खिलाड़ी अक्षय का आइडिया, शहीदों की फैमिली को मिलेंगे 15-15 लाख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -