आशिक के साथ बेड पर रोमांस करती थी विधवा बहू, सास ने देख लिया तो किया ऐसा कांड
आशिक के साथ बेड पर रोमांस करती थी विधवा बहू, सास ने देख लिया तो किया ऐसा कांड
Share:

पटना । विधवा बहू अपने प्रेमी को घर बुलाकर उसके साथ अय्याशी करती थी. बहू हर दिन कमरे में प्रेमी के हमबिस्तर होती थी, यह देखकर सास को बुरा लगता था. अपने मृत बेटे की पत्नी की इस घिनौनी करतूत उसे हर रात झेलनी पड़ती थी, जब बहू का प्रेमी रात में उसके बिस्तर में होता और दोनों की प्यार भरी बातो के साथ अजीब अजीब सी आवाजे सास के कानों में पड़तीं थी. जब सास अपनी बहु को समझाने की कोशिश करती तो बहू सास से झगड़ने लगती और कहती कि प्रेमी तो घर आएगा. इस बात को लेकर विवाद रोज होने लगा और विधवा बहू के प्यार में सास बाधा बनने लगी तो प्रेमी उसकी जान का दुश्मन बन गया. फिर एक दिन बहू के प्रेमी ने इस नापाक रिश्ते के बीच आई सास की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद दोनों ने साथ में रात गुजारी और सुबह होते ही दोनों घर फरार होने लगे, किसी तरह इस बात की भनक गांव के लोगों को लग गई. जब दोनों घर से भागने की फ़िराक में थे तब लोगों ने मृत सास को देखा और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. यह शर्मनाक मामला राजधानी पटना से सटे जानीपुर थाने के गोरियाडेरा गांव का है. जहां रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ. अपने प्रेमी के संग मिलकर बहू ने जिस्म की भूख और जायदाद के लिए सास की हत्या कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार 2 साल पहले ही महिला के पति की मौत हो गई थी और वह विधवा महिला हाजीपुर के रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी. दोनों अक्सर घर में एक दूसरे के साथ रहते थे, जब भी दोनों मिलते तो एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध भी बनाते . सास को अपनी बहू की इस करतूत के कड़ा ऐतराज था जिसके चलते एक दिन बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलने के बाद गांव के लोगों ने आरोपी विधवा महिला के प्रेमी युवक को पकड़कर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी सुजीत को गिरफ्तार कर लिया .

जानीपुर थाना प्रभारी मोहन कुमार के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला का गला दबाकर हत्या कि गई है. वहीं, मृतक महिला की बहू से भी पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक बहू का पिछले कई वर्षों से इस युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इन दोनों ने मिलकर महिला की हत्या की है. वहीं, आरोपी महिला का कहना है कि बेवजह ये लोग आरोप लगा रहे हैं. मैं विधवा हूं इसलिए ये लोग घर से निकालना चाहते हैं.

यहां भी पढ़े -

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -