आश्चर्य ! 99 रूपये में लो हवाई सफर का मजा
आश्चर्य ! 99 रूपये में लो हवाई सफर का मजा
Share:

नई दिल्ली :  यह सुनकर आपको निश्चित ही आश्चर्य होगा कि क्या महज 99 रूपये में हवाई सफर का मजा लिया जा सकता है, जी हाॅ ! ऐसा अब इसलिये संभव है क्योंकि हवाई कंपनियों ने सस्ती हवाई यात्रा को सस्ती बनाने के लिये आपसी प्रतिस्पर्धा  शुरू कर दी है और इसके चलते फिलहाल एयर एशिया इंडिया ने 99 रूपये में हवाई सफर करने का आॅफर लोगों को दिया है।

कंपनी अधिकारियों ने बताया कि घरेलू हवाई यातायात को बढ़ावा देने के लिये ही इतनी सस्ती यात्रा करने की योजना को अंजाम दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार  इस खास आॅफर का फायदा उठाने के लिये 22 जनवरी तक टिकट  बुक करना आवश्यक होगा और इसके बाद यात्रा का लाभ 1 मई 2017 से लेकर 6 फरवरी 2018 के बीच ले सकते है।

बताया गया है कि बीते वर्ष घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हो गई है और इसी दौरार विमान कंपनियों ने भी 500 रूपये से भी कम में यात्रा की पेशकश लोगों से की है। इधर एयर इंडिया ने भी सस्ती यात्रा का आॅफर दिया है तो वहीं अन्य विमान कंपनियां भी पीछे नहीं है। हालांकि यह बात अलग होगी कि विशेष आॅफर के तहत निश्चित मार्ग पर ही हवाई यात्रा की जा सकेगी। 

विमान में महिलाओं के लिये सीटों का आरक्षण

कोहरे का कहर जारी, 26 ट्रेनें लेट और 11 हुई रद्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -