हवस की भूख ऐसी कि 34 साल की मां ने 12 वर्षीय नाबालिग बेटे से बनाए संबंध, फिर कुछ महीने बाद
हवस की भूख ऐसी कि 34 साल की मां ने 12 वर्षीय नाबालिग बेटे से बनाए संबंध, फिर कुछ महीने बाद
Share:

नई दिल्ली : इस दुनिया में अगर सबसे पवित्र रिश्ता है तो वह मां- बेटे का है लेकिन इंसानी जिस्म में जलती हवस की जवाला से यह पाक रिश्ता भी झुलस गया. एक कलियुगी मां हवस की आग में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने ही 12 साल के कलेजे के टुकड़े के साथ संबंध बना लिए. बेटे के साथ संबंध बनाने के बाद महिला प्रग्नेंट हो गई. अदालत ने इस मामले में महिला को अपने बेटे के साथ संबंध बनाने के आरोप में 3 साल की सजा सुनाई है.

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र 34 साल की है. साल 2015 में मां और बेटे एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थे. इस दुर्घटना में मां को तो कुछ नही हुआ लेकिन बेटे को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. जब बेटा हॉस्पिटल में एडमिट था तभी महिला की हवस जाग गई. वह हवस की आग में इतनी अंधी हो गई की उसे जरा भी ख्याल नही आया की सामने जो लड़का है वह उसका 12 साल का बेटा है. वह अपने बेटे को बाहो में लेकर उसे प्यार करने लगी. नाबालिग बेटे को पहले तो समझ नही आया लेकिन धीरे धीरे उसके अंदर भी कामुकता जाग गई.

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी

इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए. बेटे से संबंध बनाने के कुछ महीनो बाद महिला प्रग्नेंट हो गई. आरोपी महिला का जब भी मन करता वह अपने नाबालिग बेटे के साथ संबंध बनाती. इसी क्रम में जब वह कमरे में अपने बेटे के साथ आपत्तिजनक हालात में थी तो उसके पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया. पत्नी को बेटे के साथ संबंध बनाता देख उसने महिला के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. हालांकि महिला ने बाद में अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी. यह केस कोर्ट में पहुचने के बाद आरोपी महिला को 3 साल की सजा सुनाई गई.

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -