कटनी आये शिवराज के शुक्ला, हवाला की फिर से जांच
कटनी आये शिवराज के शुक्ला, हवाला की फिर से जांच
Share:

भोपाल :  कटनी के एसपी गौरव तिवारी के स्थान पर अब शशिकांत शुक्ला ने बतौर एसपी के रूप में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। बताया गया है कि शुक्ला जहां प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान के  खास है वहीं अब नये एसपी द्वारा हवाला मामले की नये सिरे से जांच भी की जाएगी। गौरतलब है कि गौरव तिवारी का स्थानांतरण छिंदवाड़ा कर दिया गया है।

बताया गया है कि तिवारी को इसलिये हटाया गया है ताकि शुक्ला मामले की नये सिरे से जांच कर सके। सूत्रों की यदि माने तो लोगों को इस बात की शंका है कि कहीं मुख्यमंत्री के कहने पर शुक्ला सेटिंग तो नहीं करने के लिये भेजे गये है। इधर  कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि हवाला कांड में प्रदेश के मंत्री संजय पाठक समेत अन्य कई बीजेपी नेता शामिल है।

आरोप लगाया गया है कि तिवारी की जांच अंतिम दौर में थी और मामले में गिरफ्तारी को अंजाम दिया जाता, लेकिन इसके पहले ही गौरव तिवारी को कटनी से हटा दिया गया। गौरतलब है कि गौरव तिवारी के स्थानांतरण को लेकर कटनी में नागरिकांे ने बवाल खड़ा कर दिया था। इधर नवागत एसपी शुक्ला का कहना है कि वे मामले की जानकारी ईडी को दे दी गई है। धोखाधड़ी की जांच तो पुलिस करेगी लेकिन हवाला मामले की जांच का जिम्मा ईडी और आयकर विभाग को सौंपा गया है। 

तिवारी ने लिया छिंदवाड़ा एसपी का कार्यभार

कटनी के सिंघम SP गौरव तिवारी पर बनने जा रही है फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -