नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा,  मैं जन्म से ही कांग्रेसी हूं
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मैं जन्म से ही कांग्रेसी हूं
Share:

नई दिल्ली। आखिरकार पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और भारतीय जतना पार्टी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो गए। आज उन्होंने विधिवत तरह से इस बात की घोषणा की साथ ही उन्होंने मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं जन्म से ही कांग्रेसी हूं। उन्होंने कहा कि मैं तो कांग्रेस के ही साथ जड़ से जुड़ा हुआ हूं। उन्होंने कहा कि अब मैं अपनी जड़ से फिर से जुड़ गया हूं। उन्होंने कहा कि यह पंजाब के अस्तित्व की लड़ाई है।

यह पंजाब के स्वाभिमान की लड़ाई है। मुझे एक माध्यम चाहिए था। आखिर कांग्रेस पार्टी का माध्यम मुझे मिल गया। जो ग्रीन रिवेल्युशन की वजह से जाना जाता था। आज हालत यह है कि अन्नदाता को भिखारी बना दिया। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने बहुत वर्ष तक कांग्रेस की सेवा की है। पूर्व सांसद नवजोतसिंह सिद्धू की भाषा कुछ साहित्यिक रही। इस दौरान उन्होंने सत्तापक्ष का नाम लिए बिना अप्रत्यक्षतौर पर उन्हें कोसा।

उनका कहना था कि आखिरकार सही मायने में मेरी घर वापसी हुई है। सिद्धू का कहना था कि गुरू गोविंद सिंह की कौम, भगत सिंह नहीं मिट सकते हैं। जिन लोगों ने जुल्म की अति कर दी। जिसने विरोध किया उसे दबा कर लूटा अब उनका समय आ गया है। उन्होंने कहा कि बादल कुर्सी खाली कर कि पंजाब की जनता आती है।

यह तो शुरूआत है। उन्होंने कहा कि योद्धा वही जो जूझे रण के अंदर मित्र वही जो समय पर काम आए। नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा की तुलना कैकेयी से की। उन्होंने कहा कि वतन की फिक्र कर ए नादान तेरी मुसीबत आने वाली है। उन्होंने कहा कि यह चिंतन का विषय है कि आखिर अन्नदाता कैसे भि खारी बन गया। जो देश की पगड़ी है वहां लाचारी कैसे आई। उनका कहना था कि ड्रग्स के कारोबार में पंजाब सरकार की सांठगाठ से इन्कार नहीं किया जा सकता है।

सिद्धु ने की राहुल से मुलाकात

कांग्रेस के हुये सिद्धू, अमृतसर से लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस की दूसरी सूची में भी सिद्धू और परगटसिंह के नाम शामिल नहीं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -