नोटों के साथ अब बाजार में आ गयी है 2000 के नोट वाली साड़ी, गुजरात में है भारी डिमांड
नोटों के साथ अब बाजार में आ गयी है 2000 के नोट वाली साड़ी, गुजरात में है भारी डिमांड
Share:

बाजार में हर दिन हमे कोई ना कोई नयी चीज़ देखने को मिलती हैं जो हमारे लिए तो बिलकुल ही नयी होती है। जैसे अब ये नयी साड़ी ही देख लीजिये। अब 2000 के नए नोट शुरू क्या हुए तभी से कुछ ना कुछ सुनने को मिल रहा है इसके बारे में। जैसे जब ये आये ही थे तो कई तरह की बातें सुनने को मिली थी जो इस नोट से जुडी थी। हालाँकि ऐसा कुछ हुआ नही।

लेकिन अब नोट हो गये पुराने क्योंकि अब आगई है 2000 के नोट वाली साडी जो आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनी हुई है। सोशल मीडिया के हर साइट पर आपको यही देखने को मिलेगी अभी तो। दरअसल, अब एक ऐसी साड़ी देखने को मिल रही है जिस पर 2 हजार के नए वाले नोटों की प्रिंटिंग की गई है। इसी के साथ गुलाबी रंग की साड़ी भी निकल आयी है जो गुजरात के सूरत में स्थित एक कपड़ा व्यापारी ने अपने कारखाने में बनाई है।

इसकी प्रिंट बिलकुल वो उन नोटों की तरह है जिसे देखने पर लगता है कि ये साडी ही नोट की बनी है। आपको बता दे कि इसकी कीमत 160 रूपए रखी गई है। यह साड़ी डेनियल के कपड़े से तैयार की गई है तथा इस साड़ी की लंबाई 6 मीटर है। इस साडी पर 2 हजार के 504 नोटों को प्रिंट किये गए हैं। देखिये ये नयी तरह की साडी।

इन 13 तस्वीरों को देखकर यकीनन आप का दिमाग खराब हो जायेगा

बहुत ही अजीबोगरीब है ये चीजें जिन्हें आप नहीं जानते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -