बेला हेडिड को अपना दोस्त नहीं मानती है सेलेना गोमेज
बेला हेडिड को अपना दोस्त नहीं मानती है सेलेना गोमेज
Share:

सेलेना गोमेज बेला हेडिड को अपना दोस्त नहीं मानती हैं और यह बात उन्होंने खुद कबूली है. जैसा की हमने आपको बताया था कि सेलेना गोमेज और द वीकेंड के बीच अफेयर की अफवाहें काफी जोरों पर चल रही है. और क्योंकि बेला हैडिड का रोमांस द वीकेंड के साथ चल रहा था तो यह बातें उठने लगी कि सेलेना गोमेज बेला हैडिड की दोस्त होकर उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कैसे डेट कर सकती है. इसी कारण सेलेना गोमेज ने स्थिति को साफ करते हुए बताया है कि बेला से उनकी कभी दोस्ती थी ही नहीं।

वह सिर्फ उनको इस वजह से जानती है क्योंकि टेलर स्विफ्ट के ग्रुप में एक साथ काम करती थी.10 जनवरी को सेलेना और द वीकेंड को सैंटा मोनिका में डेट पर देखा गया और ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों के बीच 2 महीने से डेटिंग चल रही है. अजीब बात तो यह है कि दोनों ना तो क्रिसमस और ना ही न्यू ईयर पर एक साथ दिखे दिखे. इसका मतलब साफ है कि दोनों के बीच रोमांस की खबरें सिर्फ अफवाह है.

अब तो वक्त ही बताएगा कि दोनों के बीच आखिर क्या है. बेला ने अभी तक इस अफेयर के मामले में कोई सफाई नहीं दी है लेकिन 13 जनवरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर लगाई है जिसमें वह अपनी मिडिल फिंगर दिखा रही है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अभी कैसा महसूस कर रही है. उन्हें यह यकीन नहीं हो रहा है कि वीकेंड सेलेना के साथ अफेयर कैसे कर सकते हैं और सेलेना ने उनकी पीठ पर छुरा घोंपा है.

सेलेना पर फ़िदा हो रहे हैं द वीकेंड

क्या बेल्ला हदीद और द वीकंड के बीच हो गया ब्रेकअप?

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -