अब UP पुलिस के सिपाही का विडियो हुआ वायरल, अधिकारियो में मचा हड़कंप
Share:

मथुरा: हाल में पिछले दिनों जहा BSF के जवान तेज बहादुर का विडियो जमकर वायरल हुआ और लोगो ने BSF के जवान तेज बहादुर का समर्थन भी किया. वही हाल में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का भी विडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस विडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने पीएम मोदी के नाम संबोधित वीडियो वायरल कर अपनी पीड़ा सुनाई है. जिसमे उसने पुलिस एक्ट 1861 को बदलने के लिए गुहार लगाई है. 

इस वीडियो में सिपाही अपना नाम सर्वेश चौधरी निवासी मानागढ़ी मथुरा ने कहा है कि पहले अंग्रेज शोषण करते थे और अब अधिकारी शोषण करते है. वहीं इस वीडियो में फिरोजाबाद में तैनाती के दौरान अपने अधिकारियों पर भी निलंबन करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही पुलिस एक्ट 1861 को हटाने के बारे में कहा है. इस विडियो के सामने आ जाने से उत्तर प्रदेश पुलिस अधिकारियो में हड़कंप मच गया है. 

आपको बता दे कि इससे पहले BSF के जवान तेज बहादुर ने घटिया खाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद इस सिपाही का भी विडियो सामने आया है. वही इस तरह के और भी विडियो सामने आ रहे है, जिसमे जवानों द्वारा अपनी पीड़ा बताई जा रही है.

आर्मी चीफ ने सैनिकों से कहा: शिकायत मुझे भेजे, सोशल मीडिया से बचे

विडियो: छोटी सी मकड़ी ने इस तरह से ली एक जहरीले सांप की जान

BSF के बाद CRPF जवान ने अपलोड किया दर्दभरा विडियो, PM मोदी से की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -