ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले के साथ आएगा iPhone
ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले के साथ आएगा iPhone
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के आईफोन को लेकर हाल में एक अहम जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. इस बारे में पहले भी कयास लगाए जा रहे थे,कि एप्पल अपने आगामी आईफोन में कुछ बदलाव कर सकता है. जिसके चलते ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले के साथ अगला आईफोन पेश कर सकती है. इस बात की जानकारी एप्पल द्वारा दायर एक पेटैंट में सामने आयी है. जिसमे एप्पल ट्रांसपेरैंट स्क्रीन वाले डिवाइस बनाने पर काम कर रहा है.

इस बात की जानकारी इसके पेटैंट में सामने आयी है, जिसमे ओ.एल.ई.डी. स्क्रीन के बारे में बताया गया है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आईफोन-8 में ओ.एल.ई.डी. स्क्रीन हो सकती है. यह डिस्प्ले एक खिड़की की तरह काम करेगी. जिसमे यूज़र्स इसके आर पर देख सकेंगे.

आपको बता दे कि एप्पल अपने आईफोन 7 को लांच करने के बाद अब आईफोन 8 की तैयारी कर रही है. हालांकि एप्पल की तरफ से अभी इस तरह की कोई जानकारी नही दी गयी है कि आगामी स्मार्टफोन में ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले दी जाएगी. किन्तु इस बारे में मिडिया में जारी खबरों से इस बात का जल्दी ही एलान किया जा सकता है.

iPhone जैसी GUN की वजह से यूरोप में हाई अलर्ट

एप्पल आई.ओ.एस. डिवाइस के लिए लेकर आया नया अपडेट

फ्लिपकार्ट दे रहा है iPhone पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -