रतन बोले ऊंचाइयों पर ले जाने के साथ टाटा ग्रुप के मूल्यों की रक्षा करेंगे चंद्रा
रतन बोले ऊंचाइयों पर ले जाने के साथ टाटा ग्रुप के मूल्यों की रक्षा करेंगे चंद्रा
Share:

नई दिल्ली : सबको पता चल ही गया है कि एन. चंद्रशेखरन टाटा समूह के नए चेयरमैन नियुक्त किये गए है.उनकी नियुक्ति के एक दिन बाद शुक्रवार को रतन टाटा ने कहा कि उनका काम कठिन है, फिर भी वह ग्रुप को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि चंद्रशेखरन टाटा ग्रुप के मूल्यों की रक्षा करेंगे.

दरअसल रतन टाटा को चंद्रशेखरन से कई उम्मीदों के साथ भरोसा भी है.रतन टाटा ने कहा कि चंद्रशेखरन बहुत क्षमतावान हैं और उन्होंने अपनी नेतृत्व क्षमता को साबित किया है. इस नए पद के लिए उन्होंने बधाई भी दी. टाटा ने कहा कि उनका काम कठिन है. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि वह ग्रुप के नैतिक मूल्यों की रक्षा करते हुए उसे नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.बता दें कि नटराजन चंद्रशेखरन को गुरुवार को मुंबई में हुई टाटा संस बोर्ड की बैठक में चेयरमैन बनाया गया था. वह पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री का स्थान लेंगे जिन्हें 24 अक्टूबर को अपदस्थ किया गया था.तब तक रतन टाटा ने अंतरिम चेयरमैन के तौर पर समूह की कमान संभाली थी.

उल्लेखनीय है कि चंद्रा के नाम से लोकप्रिय 54 वर्षीय नटराजन 21 फरवरी से करीब 7 लाख करोड़ रुपए की पूंजी वाले इस दिग्गज कारोबारी समूह की कमान संभालेंगे. टाटा ग्रुप के 150 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी गैर-पारसी व्यक्ति को समूह की कमान सौंपी गई है. यकीन है कि चन्द्रा सबकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

एन चंद्रशेखरन के टाटा संस का चेयरमैन बनने से उद्योग जगत खुश

टेलीकॉम कंपनियों के विरोध में Jio को मिला Tata का साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -