कटनी के सिंघम SP गौरव तिवारी पर बनने जा रही है फिल्म
कटनी के सिंघम SP गौरव तिवारी पर बनने जा रही है फिल्म
Share:

कटनी: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि कटनी के SP गौरव तिवारी के तबादले को लेकर लगातार लोगो द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन के बाद वे पुरे देश में सुर्खियों में आ गए है. जिसके चलते उनके उनपर अब जल्दी ही फिल्म बनने वाली है. बताया गया है कि इस फिल्म को लेकर मशहूर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर आज कटनी पहुंचे. मधुर भंडारकर जल्दी ही कटनी एसपी गौरव तिवारी के ऊपर फिल्म का निर्माण करने वाले है. जिसमे अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे. मधुर भंडारकर ने हाल के इस मामले से जुड़े फुटेज मांगे है.

आपको बता दे कि हाल में, कटनी में पदस्थ एसपी गौरव तिवारी का तबादला कर दिया गया है, जिसको लेकर लोग सड़को पर आ गए है, वही उनके तबादले का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. लोगो का इस बारे में कहना है कि एसपी गौरव तिवारी के कटनी में आने के बाद यहाँ की सुरक्षा व्यवस्था में सुधार हुआ है. वही उन्होंने हवाला कांड से जुड़े हुए लोगो के खिलाफ एक्शन लिया है. जिसके चलते उनका तबादला किया जा रहा है.

कटनी में एसपी गौरव तिवारी को लेकर अब भी प्रदर्शन किया जा रहा है. वही लोग उन्हें एक आदर्श की तरह मान रहे है, जिसके चलते अब जल्दी ही उनके ऊपर फिल्म का निर्माण किया जाने वाला है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -