iPhone जैसी GUN की वजह से यूरोप में हाई अलर्ट
iPhone जैसी GUN की वजह से यूरोप में हाई अलर्ट
Share:

हाल में एप्पल के सबसे मशहूर स्मार्टफोन के रूप में जाने जाने वाले आईफोन को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है. जिसमे पता चला है कि आईफोन की तरह दिखने वाली 9mm की डबल बैरल पिस्टल सामने आयी है. जिसकी वजह से पुरे यूरोप में हाई अलर्ट जारी किया गया है. यह पिस्टल बिलकुल आईफोन की तरह दिखती है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाओगे. यूरोप में हाई अलर्ट जारी करते हुए चेतावनी दी है कि यह पिस्टल जब अमरीका में बिकनी शुरू होगी तो इसे गैरकानूनी तरीके से यूरोप लाया जा सकता है. इसे इस तरह से डिजाईन किया गया है कि आम तौर पर यह आईफोन जैसी दिखाई देती है, किन्तु इसमें एक बटन दबाने पर ही यह पिस्टल का आकार ले लेगी. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस आईफोन जैसी दिखने वाली  'iPhone गन' के 12,000 से ज्यादा प्रीऑर्डर किए जा चुके हैं. वही इसकी कीमत भी आईफोन से आधी है. इस आईफोन डबल बैरल पिस्टल की कीमत 330 पाउंड बताई गयी है. 

दि ईवनिंग स्टैंडर्ड की रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ ही दिन में इस हथियार को यूरोप में आयात किया जा सकता है, वही इसका गलत इस्तेमाल भी हो सकता है. जिसके चलते यूरोप की पुलिस हाई-अलर्ट पर आ गई है. इस iPhone पिस्टल को मिनिसोटा की एक कंपनी ने बनाया है, जिसकी बिक्री अगले सप्ताह अमेरिका में शुरू हो जाएगी. अभी इस गन को यूरोप में किसी के भी पास नही देखा गया है, किन्तु इसे लेकर अभी से सतर्कता बरती जा रही है. यूरोप इस गन को लेकर कड़े क़ानूनी प्रतिबन्ध भी लगा सकता है. 

फ्लिपकार्ट दे रहा है iPhone पर भारी डिस्काउंट

इस तरह शुरू हुई Iphone के सफर की कहानी भारत में नही हुआ था लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -