सेलेना पर फ़िदा हो रहे हैं द वीकेंड
सेलेना पर फ़िदा हो रहे हैं द वीकेंड
Share:

हॉलीवुड में रिश्ते बहुत जल्दी बनते और बिगड़ते हैं. कब किसके साथ रिश्ता जुड़ जाए और कब कौन साथ छोड़ जाए यह कहना बहुत मुश्किल होता है. अफवाहों का दौर जारी है. नई खबर यह आ रही है कि सेलेना गोमेज और द वीकेंड के बीच में कुछ चल रहा है. जैसा कि आप सब जानते हैं कि सेलेना गोमेज ने कुछ वक्त के लिए अपने सिंगिंग कैरियर पर रोक लगा दी थी और रिहैब में जाने के बाद वापसी की.

नवंबर में आयोजित हुए अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड में सेलेना गोमेज ने जिस तरह की शानदार स्पीच दी थी उसका तो हर कोई दीवाना हो गया. वीकएंड भी उनके मुरीद हो गए और कहां जा रहा है कि उसी अवॉर्ड समारोह में दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर एक्सचेंज किए. यह दोनों विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में भी एक साथ शिरकत करते नजर आए थे लेकिन उस समय वीकेंड का अफेयर बेला के साथ चल रहा था.

यह तो नहीं बता सकते कि सेलेना और द वीकेंड के बीच कोई अफेयर है लेकिन हॉलीवुड में हाल फिलहाल तो यही बातें चल रही है. ऐसी अफवाहों से बेला हैडिड जरूर परेशान हो गई होगी अभी दो महीने पहले ही बेला और वीकेंड का ब्रेकअप हो गया था सेलेना इन दोनों की अच्छी दोस्त मानी जाती है और ऐसे में अपने दोस्त के बॉयफ्रेंड से अफेयर रखना किसी भी लड़की को हजम नहीं होगा।

क्या फिर से सेलेना के प्यार में पड़ना चाहते हैं नायल

सेलेना ने क्यों ठुकराया टेलर स्विफ्ट के डिनर का इनविटेशन?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -