यहाँ बेटियों को सिर्फ 10 रुपए में दिखाई जा रही 'दंगल'....
यहाँ बेटियों को सिर्फ 10 रुपए में दिखाई जा रही 'दंगल'....
Share:

देखा जाए तो आमिर खान की दंगल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप को छोड़े हुए है. वैसे भी आमिर खान की दंगल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पुरे दो हफ्ते गुजर चुकें हैं. लेकिन दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’ की दबंगई जारी है. ‘दंगल’ ने अपने दूसरे हफ्ते के खत्म होने तक घरेलू बॉक्स ऑफिस से 320.16 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. आमिर की ये फिल्म शनिवार को सलमान खान स्टारर ‘बजरंगी भाईजान’ के ऑल टाईम कलेक्शन को भी पार कर लेगी. ‘दंगल’ ने सलमान की ही फिल्म ‘सुल्तान’ के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए गए 301 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बेटियां कभी भी बेटों से कम नहीं होती फिल्म 'दंगल' में ऐसा ही कुछ दिखाया गया है। बेटी आधारित यह फिल्म जहां कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं शहर के एक टॉकीज संचालक द्वारा बेटियों को दंगल फिल्म दिखाकर हौंसला अफजाई करने के उद्देश्य से टिकट के दाम गिरा दिए गए हैं। इस बात की जानकारी बेटियों को लगते ही वे बड़ी संख्या में टॉकीज की पहुंचने लगी है।

कई जगह इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है। वहीं शाजापुर के बंशी टॉकीज संचालक सुरेंद्र नवाब द्वारा बेटियों को यह फिल्म 50 रुपए की जगह महज 10 रुपए में ही दिखाई जाएगी। नवाब बताते हैं कि फिलहाल हमारे द्वारा बेटियों को यह फिल्म न के बराबर कीमत में दिखाए जाने का निर्णय लिया है। बेटियों को यह फिल्म 10 रुपए में ही दिखाई जाएगी। उन्होंने बताया कि गर्ल्स स्कूल की कई छात्राएं एक साथ इस फिल्म को देखने शनिवार को आ भी रही हैं।

'दंगल’ की दबंगई जारी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -