3 रिलेशनशिप में रह चुकी बिपाशा ने आखिरकार की करण से शादी
3 रिलेशनशिप में रह चुकी बिपाशा ने आखिरकार की करण से शादी
Share:

जिसके हॉट फिगर और सेक्सी लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो जाये ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बासु का आज जन्मदिन है. अपनी खूबसूरत बिल्लोरी आंखों और अपनी मोहक अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली बिपाशा बासु का जन्म 7 जनवरी 1979 को दिल्ली के एक बंगाली परिवार में हुआ था. प्रारंभिक समय दिल्ली में रहने के बाद बिपाशा का परिवार कोलकाता चला गया. बिपाशा ने अपने कैरियर की शुरूआत माॅडलिंग से की थी. 1996 में बिपाशा ने गोदरेज, सिंथाॅल सुपरमाॅडल कांटेस्ट में विजय हासिल की.

अपने कैरियर की शुरूआत बिपाशा ने वर्ष 2001 में अब्बास - मस्तान की फिल्म अजनबी से की. इसमें सुपर स्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था. बिपाशा ने विक्रम भट्ट की राज और पूजा भट्ट की जिस्म में काम किया. बिपाशा ने बाॅलीवुड से एक अलग पहचान कायम की. इसके अलावा बिपाशा ने कई फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों ने बाॅक्स आॅफिस पर सफलता के कई रिकाॅर्ड बनाए.बिपाशा ने नो एंट्री, काॅरपोरेट, धूम - 2, फिर हेरा - फेरी और ओमकारा शामिल हैं. लेकिन इससे ज्यादा बिपाशा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओ में रही.

उनका नाम शुरुआती दिनों में डिनो मोरया के साथ जुड़ा. दोनों ने मॉडलिंग की शुरुआत साथ में है की थी. इसके बाद दोनों कई फिल्मो में साथ नजर आये थे. लेकिन फिल्म जिस्म के बाद बिपाशा का नाम बॉलीवुड के हेंडसम हंक जॉन अब्राहम के साथ जुड़ा. दोनों कई बार साथ में घूमते फिरते भी नजर आये.दोनों को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल कहा गया. लेकिन जॉन के साथ भी बिपाशा के रिश्तो में खटास आ गई.

और दोनों अलग हो गए. और साल 2014 में जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली. लेकिन इसके बाद बिपाशा का नाम हरमन बवेजा के साथ भी जुड़ा. लेकिन दोनों की राहे जुदा हो गई. फिल्म फिल्म अलोन के दौरान बिपासा बासु करण सिंह ग्रोवर के नजदीक आई. और इन दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. साल 2016 में बिपासा ने करण से शादी भी कर ली. फिलहाल दोनों अपनी मैरिज लाइफ को इंजॉय कर रहे है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -