अगर बनना है करोड़पति तो तिजोरी के पास पोत दें यह रंग
अगर बनना है करोड़पति तो तिजोरी के पास पोत दें यह रंग
Share:

रंग भी हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण होते हैं. ऐसे में व्यापार शुरु करने के बाद हर कोई उस व्यापार को बढाने के लिए लाख प्रयास करता है लेकिन कई बार उसके सारे प्रयास विफल हो जाते हैं. ऐसे में व्यापार में पूरी मेहनत करने के बाद भी अगर धन नहीं जमा हो पा रहा है तो उसका एक कारण वास्तु भी हो सकता है. जी हाँ, वास्तु का दोष होने से भी कई बार कार्य सही ढंग से नहीं हो पाते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपको धनलाभ होगा.

अब अगर आपने व्यापार किसी शुभ मुहूर्त मे शुरु किया है और अपने व्यापार में शुभ लाभ के लिए सारे उपाय कर लिये है इसके बाद भी व्यापार में वृद्धि नहीं हो रही व्यापार में रुकावट आ रहा है तो इसके लिए आप अपनी तिजोरी पर ध्यान दें. जी हाँ, सबसे पहले तिजोरी की दिशा को देखें. कहा जाता है तिजोरी को भूल कर भी दक्षिण की और मुख करके नहीं रखना चाहिए क्योंकि इससे धनलाभ नहीं होता है. वहीं ध्यान रखे कि अगर दक्षिण दिशा में तिजोरी खुलती है तो वह हमेशा खाली रहती है ऊपर धन की हानि होती है.

इसी के साथ तिजोरी के पास आग्नेय कोण यानी दक्षिण पूर्व में कहीं नीले रंग का प्रयोग ना करें क्योंकि वास्तु में आग्नेय कोण में नीले रंग का प्रयोग धन के आने में रुकावट डालता है और इससे काम में भी रुकावट आती है. वहीं तिजोरी के पास आग्नेय कोण में अगर नीला रंग है तो उसे तुरंत हटा दें. वहीं तिजोरी वाली जगह का रंग ऑफ वाइट या क्रीम करें इससे धन लाभ होने लगेगा और आपके हर काम बनने लगेंगे.

अपने दुश्मनो को मिटाने के लिए रात 12 बजे करें यह काम

कार्तिक पूर्णिमा: आज रात जल में दूध मिलाकर डाल दे यहाँ, फिर खेलेंगे आप करोड़ो में

कार्तिक पूर्णिमा की रात कर लें यह काम, करोडपति बन जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -