...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल
...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल
Share:

नई दिल्ली: अपनी पत्नी हसीन जहाँ द्वारा लगाए गए आरोपों की वजह से अंधेरे में जी रहे मोहम्मद शमी के लिए आशा की नई किरण दिखाई दी है. शमी को आईपीएल में खेलने के लिए हरी झंडी मिल सकती है. भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि शमी को आईपीएल के 11वें सीजन में खेलने का मौका मिल सकता है. 

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में पूछने पर राजीव शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई के प्रमुख नीरज कुमार की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है. आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बताया कि "हमें शमी के निजी मामले से कोई सरोकार नहीं हैं, हम केवल उनपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जाँच रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. "

गौरतलब है कि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई को शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप की जांच करने के लिए एक सप्ताह का वक़्त दिया गया था, लेकिन नीरज कुमार का कहना है कि अभी इस रिपोर्ट को आने में कुछ दिन और लग सकता हैं. आपको बता दें कि 11 अप्रैल से आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत हो रही है, अगर शमी खेलते हैं तो वे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा होंगे. 

वीडियो वायरल: शमी ने की खेल मैदान में वापसी

बीसीसीआई का शमी के खिलाफ चौंकाने वाला खुलासा

हसीन अब भी मेरे पैसों का इस्तेमाल कर रही- शमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -