डार्क साइड ऑफ़ लाइफ मुंबई सिटी आज के समय की मॉडर्न फिल्म हैं – दीपराज राणा
डार्क साइड ऑफ़ लाइफ मुंबई सिटी आज के समय की मॉडर्न फिल्म हैं – दीपराज राणा
Share:

मुंबई – 20 नवम्बर 2018 (न्यूज़ हेल्पलाइन)

 दीपराज राणा बताते हैं की उनकी आगामी फिल्म ‘डार्क साइड ऑफ़ लाइफ मुम्बई सिटी’ एक मॉडर्न फिल्म जो आज के समय पर आधारीत हैं.

दीपराज इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, और उसी दोरान उन्होंने ‘डार्क साइड ऑफ़ लाइफ मुंबई सिटी’ से जुडी कुछ बातो पर खुलासा किया.

फिल्म में राणा एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे बचपन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं. अपने रोल के बारे में बात करते हुए, राणा बोले, “बचपन के ट्रॉमेटिक एक्सपीरियंस ने इस इंसान के दिमाग, सोचने की शमता और जिंदगी के प्रति रुख, को काफी प्रभावित किया हैं. इस किरदार की कहानी इसके बचपन के ट्रॉमेटिक एक्सपीरियंस की उठा-पठक हैं, और कैसे इसको इस सब जंजाल से यह बाहर निकले की मदद मिलती हैं. इस फिल्म में और बहुत की कहानियाँ हैं, जो के.के मेनन, महेश भट्ट और बाकि सब पर आधारित हैं”

“इस फिल्म की एक और खास बात हैं, इस फिल्म के सभी किरदार एक दुसरे से कैसे न कैसे करके जुड़े हुए हैं. जिस तरह से इस कहानी को लिखा गया हैं, वो सच में काबिले-तारीफ हैं, और मुझे इस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया. इस फिल्म का कंटेंट काफी नया और अलग हैं. यह एक मॉडर्न फिल्म हैं, जो आज के समय पर आधारित हैं”

दा डार्क साइड ऑफ़ लाइफ – मुंबई सिटी में फिल्मकार महेश भट्ट अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं, एक पेंटर की भूमिका में, साथ में अवि एक सिंगर की भूमिका में नजर आयेगे. फिल्म में निखिल रत्नपारखी, अलीशा सीमा खान, गुल हमीद, नेहा खान, ज्योति मालशे, इरफ़ान हुसैन, आरती पूरी और के.के मेनन मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे.

इस फिल्म की कहानी उन सभी मुश्किलों को उजागर करती हैं, जो कभी ना कभी हम सभी ने अपने लाइफ में फेस की हैं, लेकिन इस फिल्म में जीवन के प्रति उत्साह और आशावादी सोच को भी उजागर किया गया हैं.

फिल्म के प्रति डायरेक्टर की एप्रोच में बारे में बात करते हुए, राणा ने कहा, “सभी लाइफ में शांति और ख़ुशी की तलाश करते हैं, अपने जीवन को प्रोब्लेम्स को सोल्व करने की कोशिश करते है. इस फिल्म में थोड़ी यूनिक प्रोब्लेम्स को सामने लाया गया हैं, और कैसे किरदार अपनी इन प्रॉब्लमस को सोल्व करते हैं, इसको बड़े ही एंटरटेनिंग और इंटरेस्टिंग तरीके से बड़े परदे पर दिखाया हैं, ऑडियंस को यह फिल्म देख कर अच्छा लगेगा”

राजेश परदसानी प्रोडक्शनस द्वारा निर्मित फिल्म को तारिक खान ने डायरेक्ट किया हैं. यह फिल्म आगामी 23 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बता दे, दीपराज राणा इनदिनों संजय दत्त प्रोडक्शनस की फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में बीजी हैं, और साथ में हिमांशु धुलिया की फिल्म “मिलन टॉकीज” का भी हिस्सा हैं. 

Tags: , , , ,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -