'स्मिथ सिर्फ अपने करीबियों को ही टीम में रख रहे है'- रॉडनी हॉग
'स्मिथ सिर्फ अपने करीबियों को ही टीम में रख रहे है'- रॉडनी हॉग
Share:

लगातार हार झेल रही आस्ट्रेलियाई टीम की किस्मत शायद ठीक नहीं चल रही है. क्योकि सीरीज हारने के बाद अब कप्तान स्मिथ पर भी उँगलियाँ उठ रही है. वैसे आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में अभी माहौल ठीक नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि स्मिथ के लिए टीम को पटरी पर लाना एक चुनौती बनता जा रहा है.

हार झेलने के बाद अब स्मिथ के सर एक नई मुसीबत आ गई है. बताया जा रहा है कि पूर्व आस्ट्रेलियाई गेंदबाज रॉडनी हॉग ने स्मिथ पर अपने करीबी दोस्तों को टीम में रखने का आरोप लगाया है. रोडनी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कई योग्य क्रिकेटर टीम से बाहर है, जबकि स्मिथ के चहेते टीम में खेल रहे है.

रोडनी हॉग जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1978 से 1985 के बीच क्रिकेट खेला है. उन्होंने 38 टेस्ट और 71 वनडे खेले है. रोडनी ने आगे कहा कि एश्टन एगर, हिल्टॉन कोर्टराइट और निक मैडिसन को महज इसलिए वनडे स्कवाड में रखा गया, क्योकि ये तीनों स्मिथ के बेहद करीब है.

हालाँकि इंदौर वनडे में एगर अपनी ऊँगली तुड़वा बैठे जिस वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाना पड़ा. फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम का टाइम ख़राब चल रहा है, और ऐसे में स्मिथ चाहेंगे की चौथे वनडे में जीत दर्ज कर टीम में थोड़ी सकारात्मकता का संचार किया जाये.

INDvsAUS: टी- 20 इंटरनेशनल में इस दिग्गज की हो सकती है वापसी

भारत के इस टॉप गेंदबाज ने की थी 20 साल तक टेनिस बॉल से गेंदबाजी

हिमाचल प्रदेश का यह खिलाड़ी कर देगा विराट कोहली की छुट्टी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -