जुरासिक वर्ल्ड 'पार्ट 2' रिलीज होने से पहले हुई 'पार्ट 3' की घोषणा
जुरासिक वर्ल्ड 'पार्ट 2' रिलीज होने से पहले हुई 'पार्ट 3' की घोषणा
Share:

हॉलीवुड की कई फ़िल्में हैं जिन्हे देखने मात्र से मन को सुकून मिलता हैं. ऐसे में जल्द ही जुरासिक वर्ल्ड फॉलन किंगडम सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है लेकिन उसके पहले ही जुरासिक वर्ल्ड के पार्ट थ्री के रिलीज होने की घोषणा कर दी गई है. जी हाँ, जुरासिक वर्ल्ड फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग की घोषणा हो चुकी है इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए कॉलिन ट्रेवोरो को चुना गया हैं जो फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

फिल्म को प्रोड्यूस करने की बात की जाए तो उसके लिए स्टीवन स्पिलबर्ग को चुना गया है. फिल्म को लेकर स्टीवन ने कहा कि उनके अनुसार ट्रेवोरो ही जुरासिक वर्ल्ड कि तीसरी फिल्म की कहानी लिख सकते हैं और डायरेक्शन कर सकते हैं.

आप सभी ने जुरासिक वर्ल्ड की पहली फिल्म तो देखी ही होगी और अब जल्द ही दूसरी भी आने वाली हैं. इस फिल्म में डायनासोर बहुत ही खतरनाक अंदाज में नजर आएँगे, और बात करे तीसरी फिल्म की तो उसमे डायनासोर को सबसे ज्यादा खूंखार अंदाज में दिखाया जाने वाला है. इन सभी के लिए इन दिनों प्रोड्यूसर कुछ नई औऱ रोमांचक आवाजों की तलाश करने में जुटे हुए हैं. फिल्म को नए अंदाज में पेश करने के लिए सभी मेहनत भी कर रहे हैं.

आपको पता ही होगा कि 2015 में जुरासिक वर्ल्ड रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने 1.6 अरब डॉलर कमाई की. जुरासिक वर्ल्ड में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी नजर आए थे. अब जल्द ही साल 2018 में जुरासिक वर्ल्ड का दूसरा पार्ट रिलीज होगा, जिसका नाम है जुरासिक वर्ल्ड फॉलन किंगडम.

इस आने वाली फिल्म को जे.ए.बेयोना द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. बात करें इस फिल्म के भारत में रिलीज होने की तो वो 8 जून को होगी, वहीं अमेरिका में इसे 22 जून को रिलीज किया जाएगा. जुरासिक वर्ल्ड के तीसरे पार्ट को बनाने की घोषणा भी हो चुकी है जो साल 2021 में रिलीज किया जाने वाला है.

बॉलीवुड के सिंघम को जन्मदिन की बधाई

April Fools Day: अप्रैल फूल के नाम पर बनाई गई थी ये फिल्म

न्यूड फोटोज क्लिक करवाने में सबसे आगे है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -