बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

'गोलमाल अगेन' ने सिनेमाघरों में अपनी दस्तक दे दी है फिल्म ने शुरुआत भी काफी अच्छी की है. दर्शकों को फिल्म काफी अच्छी लग रही है और औसत से अच्छी बताई जा रही है. मूवी के सुबह के शो की रिपोर्ट ली जाए तो वो 70-75 प्रतिशत के बीच में है. हालाँकि रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित इस मूवी की बड़ी स्टार कास्ट से अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है और आशंकाएं जताई जा रही है कि फिल्म का आंकड़ा शाम तक और भी ज्यादा बढ़ सकता है.


दिवाली के एक दिन बाद रिलीज़ करने का फायदा मूवी को मिल सकता है क्योंकि कई जगह पर छुट्टियाँ होती है, जिससे शनिवार और रविवार को इस फिल्म से ताबड़तोड़ कलेक्शन की उम्मीद है. गोलमाल सीरीज एक फॅमिली फिल्म है जिससे लोग अपनी फॅमिली के साथ देखना पसंद करते है. और दिवाली के इस मोके पर फॅमिली के साथ छुट्टिया स्पेंड करने का इससे अच्छा मौका और कोई नहीं हो सकता. 


बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग काफी तगड़ी होने वाली है. ट्रेड पंडितों और एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म 15-20 करोड़ तक की ओपनिंग देगी. वहीं, यह माना जा रहा है कि यह इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी. अब तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म, शाहरुख खान की रईस (139 करोड़) ही है...जो कि जनवरी में रिलीज हुई थी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवाली पर कुछ इस तरह कहर ढाया ईशा गुप्ता ने

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान ने के राज़...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -