52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

Sep 08 2018 09:39 AM
52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

फिल्म भारत को लेकर प्रियंका काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं और अब भी वह सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म को छोड़ने के बाद प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कि और उसके बाद वह अब निक के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. ऐसे में सलमान खान की बात की जाए तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग शो बिग बॉस 12 के प्रमोशन में लगे हुए हैं लेकिन साथ ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग भी कर रहे हैं. प्रियंका को भारत फिल्म में सबसे ख़ास रोल मिला था लेकिन उन्होंने वह भी ठुकरा दिया और रोल को ठुकराने की वजह उन्होंने अपनी शादी बताई. अब इस मामले पर सलमान खान ने खुलकर बात की है.

Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल

सलमान ने बॉम्बे टाइम्स में एक इंटरव्यू दिया, जहाँ उन्होंने बताया कि प्रियंका के फिल्म छोड़ने से प्रोजेक्ट अटक गया था और अगर उन्हें पहला ही पता होता कि प्रियंका ऐसा करेंगी तो वह कोई ना कोई समाधान जरूर निकाल लेते. सलमान ने बताया कि प्रियंका ने उन्हें कहा कि वह सगाई कि तैयारी कर रहीं हैं इस पर सलमान ने उन्हें कहा कि फिल्म छोड़ने की क्या जरूरत हैं हम सब कुछ मैनेज कर लेंगे इस बात को सुनकर प्रियंका ने कहा हैं नहीं उन्हें सगाई करनी हैं और फिर शादी भी. सलमान ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि 'ठीक हैं शादी का लो क्योंकि शादी के लिए चार दिन तैयारी में लगते हैं और चार दिन शादी में और उसके बाद हनीमून. इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें फिल्म ही नहीं करनी है.

..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी

आपको बता दें कि सलमान ने यह भी बताया कि सलमान के साथ काम करने के लिए प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को हज़ार बार कॉल किए थे कि उन्हें सलमान के साथ काम करना है और साथ ही उन्होंने अली अब्बास को भी बार-बार कॉल किया था जिसके बाद उन्हें फिल्म मिली थी लेकिन वह अचानक फिल्म छोड़कर चली गईं. इस इंटरव्यू से यह समझा जा सकता है कि सलमान प्रियंका से बहुत नाराज है. आपको बता दें कि प्रियंका की जगह अब 'भारत' में कैटरीना कैफ काम कर रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल

यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

?