BJP नेता के साथ हुई धोखाधड़ी, मामला दर्ज

Apr 13 2015 11:21 AM
हरियाणा / करनाल : करनाल पुलिस के एक एएसआई ने BJP प्रदेश मंत्री चंद्रप्रकाश कथूरिया के साथ धोखाधड़ी की है. पुलिस ने इस एएसआई को अदालत के आदेश के बाद 2 दिन के रिमांड पर लिया है. करनाल पुलिस के सदर थाने में तैनात एएसआई उमेद सिंह ने खुद को अपराध शाखा का अफसर बता कर प्रदेश मंत्री बीजेपी चंद्रप्रकाश कथूरिया के बैंक से जरूरी कागजात निकलवाकर धोखाधड़ी की है. बीजेपी नेता को बैंक से सूचना मिलने पर इसका पता लगा.
 
आरोपी एएसआई उमेद सिंह ने सेक्टर 13 के पंजाब नैशनल बैंक से पीड़ित के बैंक खाते की 2008 से 2015 तक की सभी जानकारी फर्जी कागजात बैंक में दिखाकर निकलवा ली. इसकी सभी तस्वीरें बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. थाना प्रभारी सिविल लाइन ललित कुमार ने बताया कि कथूरिया को बैंक अधिकारी से जानकारी मिली थी कि उनके खाते की डिटेल अपराध शाखा के एक अधिकारी ने मांगी थी.
 
जब इसकी जांच की गई तो पता लगा कि उमेद सिंह ने अपना नाम बैंक में धर्म सिंह बताकर बैंक में दरख्वास्त दी और बैंक खाते से संबंधित सभी दस्तावेज निकलवा लिए. पुलिस को शक है कि एएसआई इस फ्रॉड में अकेला नहीं है उसके साथ दूसरे लोग भी शामिल हो सकते हैं.
 
 
Popular Stories
?