टीम प्रबंधन और राहुल द्रविड़ है सफलता का कारण : हुड्डा

Apr 13 2015 08:56 AM
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के छठे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच जीताऊ पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के दीपक हुड्डा ने कहा कि दो साल पहले अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के बाद से उनकी बल्लेबाजी में बहुत बदलाव आया है। हुड्डा ने साथ ही कहा कि राजस्थान रॉयल्स टीम प्रबंधन का उन पर विश्वास और टीम के मुख्य संरक्षक राहुल द्रविड़ का मार्गदर्शन भी उनकी सफलता का मुख्य कारण है।
 
हुड्डा ने इस मैच में न केवल 24 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेली बल्कि इससे पूर्व गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में मात्र 20 रन दिए। हुड्डा ने मैच के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में साथी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को भी अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा, "रहाणे लगातार मेरा मनोबल बढ़ा रहे थे और मुझे बिना किसी दबाव के स्वभाविक खेल खेलने को कह रहे थे।"
 
हुड्डा के अनुसार, "रहाणे ने मुझसे कहा कि बड़े शॉट खेलने से पूर्व हमें एक साझेदारी बनाने की कोशिश करनी चाहिए और हमने वही किया।" हुड्डा और रहाणे ने पांचवें विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी कर टीम की इस जीत में अहम भूमिका निभाई।
 
 
Popular Stories
?