बॉलीवुड की ये 5 हसीना कर चुकी हैं अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स को डेट, नाम जानकर होगी हैरानी

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री माना जाता था. लेकिन फिर ममता कुलकर्णी गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के प्यार में ऐसी पड़ीं कि उनका अच्छा-खासा करियर बर्बाद हो गया.

ममता कुलकर्णी ने गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली तथा ये दोनों देश छोड़कर दुबई चले गए थे. दुबई में ये कपल लगभग 10 वर्षों तक साथ रहा था. ममता कुलकर्णी अपने पति विक्रम के साथ ड्रग्स तस्करी मामले में जेल भी जा चुकी हैं.

मोनिका बेदी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपने अफेयर्स को लेकर ख़बरों में रही हैं. बॉलीवुड-टाउन में मोनिका और अबू सलेम के रिश्तों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, मोनिका फिल्में ना मिलने पर डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी भी देती थीं. ये अभिनेत्री अपने इस बॉयफ्रेंड के कारण जेल तक जा चुकी हैं. पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर ये रिश्ता टूट गया था.

एक समय पर हाजी मस्तान अंडरवर्ल्ड जगत का एक बड़ा नाम था. हाजी मस्तान और अभिनेत्री सोना के रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा हुई थी.

सोना और हाजी ने शादी करली थी. कहा जाता है कि फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ इस कपल की प्रेम कहानी पर बनी है.

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ ने मंदाकिनी को रातों-रात स्टार बना दिया था. मंदाकिनी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के डेट करने की खबरों ने उस वक्त तहलका मचा दिया था.

इन दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई थी तत्पश्चात, इन खबरों ने जोर पकड़ लिया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दाऊद इब्राहिम डायरेक्टर्स पर मंदाकिनी को फिल्म में कास्ट करने का दबाव डालते थे.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम अभिनेत्री अनीता अयूब के साथ भी जुड़ चुका है. कई रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर जावेद सिद्दकी के मर्डर में दाऊद इब्राहिम का ही हाथ था.

जावेद ने अनीता को फिल्म में कास्ट करने से इंकार कर दिया था जिसपर दाऊद इब्राहिम ने उन्हें जान से मरवा दिया था.

Next : ये है दुनिया के 10 सबसे महंगे वेडिंग गाउन, कीमत उड़ा देगी होश