'कांटा लगा' गर्ल से दृष्टि धामी तक... इन मशहूर एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सबसे ज्यादा शहनाज गिल के साथ चर्चाओं में रहा मॉडल और अभिनेत्री शहनाज से सिद्धार्थ की नजदीकियां बिग बॉस के घर में बनीं दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों काफी पसंद भी करते हैं कहा जा रहा था कि दोनों शादी भी करेंगे मगर सिद्धार्थ के यूं दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई आज तक दुखी है।

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के खूब चर्चे रहें हालांकि बाद में आकांक्षा ने पारस छाबड़ा से नजदीकियां बढ़ाईं जिसके चलते सिद्धार्थ साइडलाइन हो गए वे पारस और आकांक्षा के पक्‍के दोस्‍त बन गए।

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और अभिनेत्री आरती सिंह के साथ भी जुड़ चुका है अफवाहों के अनुसार सिद्धार्थ ने उन्‍हें भी डेट किया था आरती सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा रही थीं।

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी को भी सिद्धार्थ शुक्ला डेट कर चुके हैं उनके अफेयर की चर्चा अक्‍सर टेलीविज़न टाउन में सुर्खियां बटोरती थीं दोनों एक्टर्स टेलीविज़न रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर करीब आए थे

बिग बॉस फेम अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है हालांकि पवित्रा एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में हैं सिद्धार्थ एवं पवित्रा ने हमेशा एक दूसरे को अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताया था

'दिल से दिल तक' शो में काम करने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ भी जुड़ा दोनों भले ही बिग बॉस में आने के बाद एक दूसरे से लड़ते झगड़ते नजर आए हो लेकिन शो के बाद दोनों में दोस्‍ती दिखाई दी यही कारण है कि सिद्धार्थ की मौत से रश्मि भी बहुत दुखी दिखाई दी थी।

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की चर्चा रही है बताया जाता है कि शेफाली ने म्यूजिशियन हरमीत से शादी से पहले सिद्धार्थ को डेट किया था।

टेलीविज़न के मशहूर शो बालिका वधू में सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ा था हालांकि दोनों ने इस बात का खंडन किया था

Next : शादी के कई सालों बाद माँ बनने जा रही है ये 7 एक्ट्रेसेस