ASUS के नए-नवेले फ़ोन पर भारी डिस्काउंट, अब कीमत महज 5,999 रूपए

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी asus ने हाल ही में भारतीय बाजार में ZenFone Lite L1 स्मार्टफोन को पेश किया है. बता दें कि इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी ने दो अन्य और फ़ोन भी पेश किए हैं. आपको बता दें कि कंपनी द्वारा फ़ोन में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. वहीं फ़ोन के स्क्रीन 5.45 इंच की बताई जा रही हैं इसका रिज़ाॅल्यूशन 1440×1080 पिक्सल का बताया गया हैं. 

काफी कम कीमत में बिक रहा है सबसे ज्यादा बिकने वाला यह स्मार्टफोन

इस फोन की कीमत के बात करें तो वह 6,999 रूपये है. जिसको छूट के साथ 5,999 रूपये में बेचा जायेगा. लाँच आॅफर के तहत जियो की तरफ से इस फोन पर 2200 रूपये का कैशबैक भी मिल रहा है. मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 2 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 16 जीबी दी गयी हैं. वहीं इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं. बता दें कि इसकी मदद से आप मैमोरी को बढ़ा सकते है.

भारत में इस कंपनी ने पेश किया अपना पहला फ्लिप फोन

यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. फोन को पाॅवर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. बता दें कि कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी जैसे फीचर शामिल किए गए है. इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं. 

यह भी पढ़ें...

Samsung Galaxy J4 के दाम में भारी कटौती, अब कीमत रह गई मात्र इतनी

OPPO के इस धाँसू स्मार्टफोन पर बम्पर छूट, फ्लिपकार्ट दे रही है खास ऑफर

वोडाफोन का नया धमाका, महज 99 रुपए में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग

Related News