Zee Rishtey Award में चमकते नजर आए टीवी के सितारे.....

बॉलीवुड व टेलीविजन की दुनिया में आए दिन अवार्ड शो व इवेंट का आयोजन होते ही रहता है. तथा एक बार फिर से हमे टेलीविजन के एक अवार्ड शो में टीवी की बहुत सी दिग्गज हस्तियां देखने को मिली. जी हाँ हम बात कर रहे है. रविवार को मुंबई में जी रिश्ते अवार्ड शो के बारे में, आपको बता दे की 5 फरवरी को हुए इस इवेंट में टेलीविजन के बहुत से दिग्गज दिग्गज सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए. साथ ही साथ इन सभी कलाकारों ने स्टेज पर अपने डांस का कौशल भी प्रस्तुत किया.

ऐसे में जहाँ  इस अवॉर्ड शो में खूबसूरत दिव्यंका त्रिपाठी भी अपने मियां संग यानि विवेक दहिया के साथ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आई, तो वही इस अवार्ड शो में हमे एक और चर्चित व विवादित मोहतरमा भी नजर आई जो कि आए दिन अपने हुस्न के जलवो के साथ ही साथ अपने बयानों के कारण भी चर्चाओ के बाजारों में बनी रहती है.

जी हाँ हम बात कर रहे है राखी सावंत के बारे में, जो कि हमे इस अवार्ड शो में नजर आईं. इस अवार्ड शो में और भी बहुत से चर्चित चेहरे भी हमे नजर आए जिनमे है- टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की टीम के शब्बीर अहलूवालिया, लीना जुमानी, अर्जित तनेजा, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया शुक्ला, रवि दुबे, प्रिंस नरुला, युविका चौधरी, दीपशिखा नागपाल, वाहबिज दोराबजी, केशव अरोड़ा, रति पांडेय, अंकिता भार्गव, क्रिस्टल डिसूजा और न्यूली वेड कपल सुयश और किश्वर मर्चेंट समेत कई सेलेब्स पहुंचे.

यह है लोपामुद्रा का आशियाना...

मैं TV पर काम करने के लिए मरी जा रही हूँ....

OMG : जानिए किसने कर दी मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल की चप्पलों से धुनाई!

 

 

Related News