शादी के बंधन में बंधे जहीर और सागरिका

फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सागरिका घटगे और क्रिकेट जगत के पूर्व धुरंधर गेंदबाज जहीर खान आज मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए है. दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. काफी समय से दोनों की शादी की खबरे सुनने में आ रही थी. जहीर और सागरिका ने अपने मुंबई वाले घर में शादी की है. शादी में सिर्फ दोनों के घरवाले और करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. दोनों की इंटररिलिजियस शादी हुई है.

कोर्ट मैरिज के निर्णय पर जहीर ने कहा कि, "दोनों परिवार मॉर्डन हैं इसलिए इस इंटररिलीजियस मैरिज में किसी तरह की परेशानी नहीं है. दोनों परिवारों का मानना है कि एक धर्म में शादी करने से बेहतर सही व्यक्ति से शादी करना है. सागरिका भी इस बात से सहमत थीं." शादी में दोनों ही पारम्परिक परिधानों में नजर आये. जहीर ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना था वही सागरिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. दोनों साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे.

26 नवम्बर यानी रविवार को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया है. इसके अगले ही दिन 27 नवम्बर यानी सोमवार को रिसेप्शन रखा गया है. रिसेप्शन मुंबई के एक 5 सितारा होटल में है. इस खबर को खुद जहीर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. और इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर-सागरिका ने सगाई की थी. तबसे ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज के खिलाफ भारत सरकार

बेंगलुरु ओपन: रामकुमार बाहर, युकी भांबरी क्वार्टर फाइनल में

आईएसएल: कड़े मुकाबले के लिए तैयार चेन्नई

 

Related News