अन्ना हजारे को प्रदान की जेड प्लस सुरक्षा

मुंबई : समाजसेवी और जनलोकपाल आंदोलन से सुर्खियों में आए अन्ना हजारे को इन दिनों जेड प्लस सुरक्षा देने का निर्णय लिया गया है। दरअसल अन्ना हजारे को एक पत्र मिला जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। गुरूवार को फिर से मिले इस पत्र में उल्लेख किया गया था कि उन्हें मारने वाला अच्छा कार्य करने वालों का विरोध करता है। उसका कार्य पैसे लेकर लोगों की हत्या करना है।

आरोपी का कहना है कि उसने अन्ना हजारे की सुपारी ली है। इस तरह की धमकी देने वाले ने स्वयं को पुणे का निवासी कहा है। उसने कहा कि अरविंद केजरीवाल राक्षस है और अन्ना हजारे से उनका साथ छोड़ने के लिए कहा गया था। आरोपी ने कहा है कि अन्ना हजारे यदि बात नहीं मानेंगे तो उनकी स्थिति वैसी ही होगी जैसी अंधविश्वास को मिटाने वाले दाभोलकर की हुई है।

यह मामला सामने आने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे की ओर से अहमदनगर जिले के पारनेर थाने में आईपीसी की धारा 506 के अंतर्गत मामला दायर किया गया था। अन्ना हजारे को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। इस मामले में अन्ना हजारे को जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है जिसमें उनकी सुरक्षा में एके 47 और आधुनिक हथियारों से लैस सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। 

Related News