आप भी हैरान रह जायेंगे इस महिला की बॉडी देखकर

आज तक आपने कई बार खूबसूरत मॉडल्स का स्लिम ट्रिम फिगर देखा होगा. पर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने खूबसूरत बॉडी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इस महिला की बॉडी को देखकर लोगों के पसीने निकल आते हैं. लोगों ने इस महिला का नाम लेडी हल्क रखा है. जी हां आपको जानकर हैरानी हो रही होगी पर इस महिला की बॉडी किसी कॉमिक्स फिल्म के कैरेक्टर से कम नहीं है. इनके मसल्स देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. हम आपको बता रहे हैं रोमानिया की रहने वाली अलीना पोपा के बारे में. 

अलीना पोपा की उम्र 39 साल है, और इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है. अलीना का वजन 107 किलोग्राम है. सोशल मीडिया पर अलीना के लाखों फैंस है. ये एक बॉडी बिल्डर है. इन्होने 19 साल की उम्र से बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी. आज तक इन्होंने ख़िताब अपने नाम किए हैं. अलीना का कहना है कि जब वह 19 साल की थी, तब वह एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करती थी. यही से उनके जीवन में बदलाव आया और उन्होंने वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी. 1 साल ट्रेनिंग लेने के बाद उन्होंने चैंपियनशिप में भाग लेना शुरू किया. 

साल 2000 में उन्होंने पहली बार लोकल चैंपियनशिप में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया. साल 2010 में मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था और 2011 में फर्स्ट मिस ओलंपिया. अलीना IFBB Pro Women's बॉडी बिल्डिंग में दूसरे स्थान पर रही. अलीना चोट लगने के कारण कुछ समय के लिए वेटलिफ्टिंग से बाहर रही. लेकिन सन 2018 में केवल इंस्टाग्राम पर उनके 50000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद है.

 

पानी के नीचे आज भी सुरक्षित है ये शहर

दुनिया का विनाश कर सकता है सुपर वॉल्केनो

धीरे धीरे पत्थर में बदलता जा रहा है इस महिला का शरीर

 

Related News