यहाँ 10 रूपए में मिलती हैं गर्लफ्रेंड, 20 मिनट तक उसके साथ कर सकते हो ये काम

गर्लफ्रेंड जो कई बार लड़कों के लिए एक बड़ी मुसीबत बनकर आ जाती है. कुछ लड़के तो ऐसे होते है तो जो 1 से ज्यादा लड़किया पटाके रखते है लेकिन कुछ बेचारे ऐसे भी होते है जिनके पास एक भी गर्लफ्रेंड नहीं होती है. लड़के अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ-ढूंढ़कर परेशान हो जाते है लेकिन फिर भी उन्हें एक लड़की तक नहीं मिल पाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां गर्लफ्रेंड्स बिकती है.

जी हाँ.... सही सुना आपने जहां एक ओर लड़के गर्लफ्रेंड के लिए तरस जाते है वही दूसरी ओर इस जगह पर गर्लफ्रेंड खरीद सकते है वो भी महज 10 रूपए में. ये जगह है चीन का गुआंडोंग जहां पर महज 10 रूपए में आसानी से लड़के गर्लफ्रेंड खरीद सकते है. यहाँ पर 'द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’ नामक एक जगह है जहां पर खूबसूरत और हॉट मॉडल्स पोडियम में खड़ी रहती है.

जिस किसी लड़के या पुरुषों को गर्लफ्रेंड चाहिए होती है वो यहाँ आकर 10 रूपए देकर 20 मिनिट के लिए लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है और अगर उस व्यक्ति ने लड़की को 20 मिनिट से ज्यादा अपने पास रख लिया तो उसे दोबारा 10 रूपए का पेमेंट करना होगा. लेकिन इस सस्ती गर्लफ्रेंड के लिए कुछ नियम भी बने हुए है.

आप उस लड़की को मॉल से बाहर कही और नहीं ले जा सकते है और ना ही उस लड़की को उसकी पर्मिशन के बिना आप छू सकते है. इसके साथ ही आप उस लड़की को कही जाने के लिए कोई प्रस्ताव भी नहीं दें सकते है. लड़की के साथ आप 20 मिनिट मॉल में ही बिता सकते है और अगर आप चाहे तो उसे शॉपिंग भी करवा सकते है.

अगले महीने से बंद हो जाएगी गूगल की ये स्पेशल सर्विस

आखिर मिल ही गया अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का कुम्भ में बिछड़ भाई

कछुए कितने प्यारे होते हैं ये तस्वीरें साबित करती हैं

 

Related News