Xiome का ये हैडफ़ोन हुआ लांच, जाने Specification

चीनी कंपनी xiome वैसे तो हर हफ्ते अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च करती है लेकिन कुछ ऐसे प्रोडक्ट भी हैं जो चीन से बाहर भी लॉन्च किए जाते हैं. इनमें से एक प्रोडक्ट है ईयरफोन और कंपनी ने अपनी पिस्टन सीरीज़ में नया इन-ईयर हेडफोन पिस्टन 3 प्रो लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने अभी दूसरे देशों में इन हेडफोन की उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है लेकिन चीन में इनकी बिक्री शुक्रवार से शुरू होगी.

 जाने सारे Specification 

शाओमी पिस्टन 3 प्रो ईयरफोन की कीमत 149 चीनी युआन (करीब 1,500 रुपये) है. और इन्हें चार अलग-अलग साइज़ के ईयर प्लग के साथ बेचा जाएगा. गिज़्मोचाइना के मुताबिक, इस ईयरफोन में एक सीएनसी डायमंड कट एल्युमिनियम साउंड चैंबर है जो एक सर्फेस और एक सीडी पैटर्न की तरह बने डिज़ाइन से लैस है.

इस ईयरफोन में प्ले, पॉज़ और ट्रैक बदलने के लिए तीन कंट्रोल बटन दिए गए हैं. शाओमी पिस्टन 3 में 1.25 मीटर का वायर है जो मैट फिनिश के साथ आता है. इस ईयरफोन भरोसेमंद माना जा सकता है क्योंकि कंपनी का दावा है कि ईयरफोन को 700 बार क्वालिटी टेस्ट किया गया है जो इंडस्ट्री स्टैंडर्ड से कहीं ज्यादा है। इन ईयरफोन का वज़न 17 ग्राम है। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक है. इसके साथ तीन सिलिकॉन ईयर बड्स और एक ट्रैवल बैग मिलेगा.

कंपनी ने भारत में 2014 में पिस्टन इन-ईयर हेडफोन लॉन्च किए थे. और नए वेरिएंट के भी भारत में आने की उम्मीद है लेकिन अभी इनके भारत में लॉन्च होने से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है.

Related News