यहां जानिए, आखिर क्या हुआ स्मैकडाउन शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद ?

Aug 29 2018 06:35 PM

स्मैकडाउन लाइव का इस हफ्ते टोरंटो में आयोजन किया गया था. रॉ की तरह स्मैकडाउन के एपिसोड में हैल इन ए सैल के लिए बिल्ड अप देखने को मिला था. इस हफ्ते स्मैकडाउन के ओपनिंग सैगमेंट द न्यू डे का सैगमेंट भी दर्शकों को देखने को मिला था, जबकि मेन इवेन्ट मे विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट और कार्मेला के बीच मैच हुआ था. टोरंटो में हुए स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद एरिना में मौजूद दर्शकों को टैग टीम मैच देखने को मिला था.

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में शील्ड का होगा इस टीम से मैच

स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले आर ट्रुथ और टाय डिलिंजर ने टैग टीम मैच में सैनटी को हराया था. स्मकडाउन के ऑफ एयर होंने के बाद 2O5 लाइव हुआ और इसके ऑफ एयर होने के बाद फैंस को एक बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिला. स्मैकडाउन और 2O5 दोनो के ऑफ एयर होने के बाद एजे स्टाइल्स ने जैफ हार्डी के साथ टीम बनाकर सामोआ जो और रैंडी ऑर्टन को पराजित किया था. 

मैच के अंत मे एजे ने सामोआ को फिनोमिनल फोर आर्म लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया था. स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ने वाले सभी सुपरस्टार्स स्मैकडाउन के एपिसोड का हिस्सा भी बने थे. एजे स्टाइल्स ने अपने प्रोमो में समोआ जो को काफी कुछ बोला तो वही समोआ जो ने फिर से स्टाइल्स के परिवार पर निशाना साध दिया था इसके अलावा जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन भी स्मैकडाउन में तो इसमें नजर नही आए पर दोनो के बीच सैगमेंट जरूर देखने को मिला था, जहां हैल इन ए सैल के लिए दोनो के बीच मैच का एलान किया गया.

स्पोर्ट्स अपडेट्स...

WWE SummerSlam 2018: जानिए सारे मैचों के लाइव रिजल्ट

WWE SummerSlam 2018: तो WWE इस तरह हराएगी रोमन रेंज को

WWE SummerSlam 2018 : देखें WWE स्टार्स के बीच होने वाले मैच

Related News