प्रो-रेस्लिंग लीग का यह दिलचस्प विज्ञापन 'खेल फोलादी'

भारत में 10 से 27 दिसम्बर तक चलने वाले इस प्रो-रेस्लिंग लीग मैच में दिलचस्प मुकाबलों का क्रेज रेस्लिंग के प्रशंसकों में जबरदस्त रूप से  देखा जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसी बाबत ‘आज कुछ तूफानी करते हैं’ जैसी बेहतरीन पंचलाइन के लिए मशहूर ‘थम्स अप’ की स्पांसरशिप ने ‘खेल फौलादी’, प्रो-रेस्लिंग लीग को और भी दिलचस्प बना दिया है। तथा आजकल टेलीविजन पर पर ‘प्रो-रेस्लिंग लीग’ के ऐसे ही दिलचस्प विज्ञापनों को बेहद पसंद किया जा रहा है।

‘नाजुक लड़कों और ‘छुईमुई लड़कियों’ को प्रो-रेस्लिंग लीग का खेल फौलादी दिखाकर मजबूत बनाने की बात की गई है। प्रो-रेस्लिंग लीग की जोशीली पंचलाइन ‘खेल फौलादी’ युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में कुश्ती का एक अपना ही क्रेज है तथा आज भी भारत के युवा पहलवान अखाड़ों में कुश्ती के तहत जोर आजमाइश करते हुए नजर आते है.

परन्तु समय के बदलने के साथ साथ इस खेल को युवाओं से काफी हद तक दूर कर दिया। लेकिन दूसरी तरफ इस देशी खेल को पंसद करने वाले लोगों की संख्या भी देश में कम नहीं हुई। शायद इसी वजह से ‘थम्स अप’ प्रो-रेस्लिंग लीग के प्रारंभ होते ही भारत के युवाओं को फिर से अपनी विरासत से जुड़ने का मौका मिला है.      

Related News